यह टमाटर का सूप बच्चे स्वीकृत है

हवा में एल्मर के गोंद और हाथ सेनेटिज़र का एक सुखद झटका है, क्योंकि यह वापस BonAppetit.com पर स्कूल सप्ताह में है। हर दिन हम बचपन, स्कूल कैफेटेरिया, और उससे परे के अच्छे, अच्छे, और कृत्रिम रूप से रंगीन स्नैक्स मनाएंगे.
टमाटर का सूप उन चीजों में से एक है जिसे मैंने कभी नहीं बनाया था। पहली बार मेरे बड़े बेटे ने इसका स्वाद लिया था स्कूल में था। और स्पष्ट रूप से वे वहां पर एक अच्छी नौकरी करते हैं क्योंकि वह घर आया और मुझसे पूछा कि क्या मुझे पता था कि इसे कैसे बनाया जाए। बेशक मैं टमाटर का सूप बना सकता हूँ! क्या आप यह भी जानते हैं कि मैं कौन हूं?!

असल में, मुझे कोई सुराग नहीं था. सूप के अवयवों के बारे में उन्हें असंभव प्रश्नों की एक श्रृंखला पूछने के बाद, मैंने इसे विंग करने का फैसला किया। मैंने एक कटा हुआ सौंफ़ बल्ब के साथ 2 चम्मच जैतून का तेल और 5 या 6 कटा हुआ shallots (मैं प्याज से बाहर था) के साथ शुरू किया। मैं नमक के स्वस्थ हड़पने के साथ अनुभवी था और उस व्यापार को मध्यम सूक्ष्म गर्मी पर एक सूप पॉट में नरम कर दिया, फिर मसाले के दराज पर छापा मारा। में सौंफ़ के बीज का एक चुटकी चली गई, 2 चम्मच पेपरिका स्मोक्ड, और केयर्न मिर्च का गुजरने वाली झुकाव। (मेरे छोटे बेटे के लिए, जो मसाले की तुलना में अधिक चीनी है, मैं केयने छोड़ दिया होता।)

जब तक सब्ज़ियां स्वादिष्ट गंध नहीं हुईं तब तक मैं उत्तेजित हो गया, फिर दो 28-औंस के डिब्बे पूरे खुली टमाटर को मिलाकर, उन्हें अपने हाथों से निचोड़ा। इस बिंदु पर मैं विचारों से बाहर भाग गया और टमाटर बहुत निविदा, 30 मिनट या उससे भी कम तक इसे उबालने दें.

जब तक मैं इंतजार कर रहा था, मैंने यह काम किया कि मेरी माँ हमेशा सूप के साथ परोसती है: तला हुआ रोटी। यह मुझे पता था कि कैसे बनाना है। कास्ट आयरन स्किलेट, क्वालिटी इंच जैतून का तेल, दिन पुरानी रोटी की मोटी स्लाइस, मध्यम-कम गर्मी-मैंने दबाया और रोटी को तब तक बदल दिया जब तक कि यह बाहर कुरकुरा नहीं था और अंदर चबाता था, प्रत्येक टुकड़ा एक विशाल व्यक्तिगत crouton की तरह, फिर पेपर तौलिए पर स्लाइस सेट करें और उन्हें थोड़ा नमक के साथ छिड़क दें.

मैंने सूप मिश्रित किया, इसमें कुछ पानी जोड़ने और समृद्धि के लिए मक्खन का एक बड़ा घुमाव (क्रीम एक ही चाल करेगा)। जैसे ही हमने सूप में अपनी रोटी डंक की, मैंने संकेतों के लिए अपने बेटे के चेहरे का अध्ययन किया.

“तो यह कैसे होता है? क्या यह स्कूल में उतना ही अच्छा है? “

“एमएमएम, मुझे लगता है कि यह बेहतर है क्योंकि स्कूल में आपको इस तरह की रोटी नहीं मिलती है।”

माताओं। हम बस जानते हैं.

पकाने की विधि प्राप्त करें: कार्ला के टमाटर का सूप

उस तला हुआ रोटी के बारे में…

फ्राइड रोटी कैसे बनाएं

Loading...