एस्प्रेसो कोला: अपने सोडा को कॉफी उपचार दें जो इसके लायक है

कैफीन है और फिर उस तरह का बड़ा समय कैफीन बूस्ट होता है जिसे आप एस्प्रेसो के दो शॉट्स के साथ कोका-कोला की एक बोतल से ऊपर उठाने से प्राप्त करेंगे। लेकिन यह इस तरह के बिंदु के अनुसार है माइक हाफ्ट तथा हैरिसन सुअरेज़, वाशिंगटन, डीसी में कम्पास कॉफी के मालिक, जहां पेय परोसा जाता है। हाफ कहते हैं, “यह उन समयों के लिए है जब आपको वास्तव में काम करने की ज़रूरत होती है।”.

यू.एस. मरीन कोर, हाफ्ट और सुअरेज़ के पूर्व पैदल सेना के अधिकारियों ने पहले इस विचार के बारे में सोचा था, “कोका-कोला से अधिक अमेरिकी क्या है?” उत्तर: “कम्पास कॉफी के साथ कोक,” निश्चित रूप से। कम्पास कॉफी के अपने प्रतीक एस्प्रेसो का डबल-शॉट ब्राजीलियाई, ग्वाटेमाला और सुमात्रन बीन्स का मिश्रण-चॉकलेट-वाई और सोडा की शर्करा मिठास का सामना करने के लिए पर्याप्त मात्रा में है। सुअरेज़ का कहना है कि वे एक मध्यम-काले कॉफी मिश्रण का उपयोग करते हैं, “लेकिन मत्स्यांगना की तरह जला नहीं जाता है।” अंतिम परिणाम: कॉफी और सोडा जो समान भागों के बर्फीले और बुलबुले-सुपर ताज़ा हैं लेकिन बहुत उज्ज्वल नहीं हैं.

यह घर पर शराब बनाने के लिए एकदम सही पिक-अप-अप भी है (भले ही हाफ्ट और सुअरेज़ इसकी अनुशंसा नहीं करेंगे)। बेहतर अभी तक, अपने कार्यालय में 3 पीएम के आसपास एक को चाबुक करें। उपलब्ध कॉफी और वेंडिंग मशीनों का उपयोग करना। लेकिन यदि आप एक एस्प्रेसो कोला के बिना एस्प्रेसो कोला बना रहे हैं, तो मध्यम-अंधेरे भुना हुआ कॉफी की कॉफी ध्यान केंद्रित करें- फल नहीं इथियोपियाई मिश्रण- या एक केंद्रित एस्प्रेसो-ताकत ब्रू बनाने के लिए एक रास्ता खोजें। अन्यथा, आप एक पतला कोका-कोला कॉफी पेय पर डुबकी का खतरा चलाते हैं जहां स्वाद काफी मेल नहीं खाते.

सबसे पहले, कोका-कोला से शुरू करें। हाफ्ट और सुअरेज़ मैक्सिकन कोका-कोला पसंद करते हैं क्योंकि यह उच्च फ्रूटोज मकई सिरप की बजाय वास्तविक चीनी के साथ बनाया जाता है। आपको बस अपनी एस्प्रेसो-या एक अस्थायी संस्करण के साथ इसे शीर्ष पर रखना है। कम्पास टोकरी में 17 ग्राम कॉफी का उपयोग 34 ग्राम खींचने वाले एस्प्रेसो-एक-से-दो अनुपात में करता है। आनंददायक और ताज़ा फिज के साथ बड़ी कॉफी स्वाद प्राप्त करने के लिए, इसे उस क्रम में करना सुनिश्चित करें: पहले सोडा डालो, फिर कॉफी के साथ इसे ऊपर रखें.

लेकिन चेतावनी दीजिये कि कैफीन बूस्ट कोई मजाक नहीं है। ऐसा नहीं है कि हम दिमाग में हैं। एस्प्रेसो कोला इतना अच्छा है कि हम इसे अधिक बार पीने के लिए कुछ नींद बलिदान देने को तैयार हैं। इसके अलावा, जब हमारे पास घंटों के बाद होता है, तो हम सोच रहे हैं कि हम इसे थोड़ी-थोड़ी फर्नेट-ब्रांका या रम के साथ बढ़ाएंगे.

Loading...