यूट्यूब पर 6 सर्वश्रेष्ठ ड्राइव-थ्रैंक वीडियो

एक फास्ट फूड ड्राइव-थ्रू लेन एक शरारत के लिए आदर्श सेट-अप है। आप अंदरूनी लोगों को ऊब चुके हैं, इस बारे में उम्मीदें हैं कि अंतहीन पुनरावृत्ति के आधार पर बातचीत कैसे चल रही है, और एक कार, या तो शरारत तैयार करने के लिए या त्वरित हो रही है जब प्रतिक्रिया की अपेक्षा नहीं की जाती है। इसके अलावा, यात्री सीट में कैमरा डालने का कमरा है!

ये वर्षों से इंटरनेट पर पॉप-अप कर रहे हैं, लेकिन पहले वीडियो ऊपर के बाद से, जिसमें दो लोग पीछे की ओर छिपाने के बीच स्विच करते हैं और कुछ बोतलबंद पानी मांगने के बाद ड्राइवर की सीट लेते हैं, बस आज बड़ा हो गया, ऐसा लगता है वहाँ सभी बेहतरीन ड्राइव-थ्रू pranks इकट्ठा करने के लिए अच्छा समय है.

स्विचरू: मजेदार होने के अलावा, यह वीडियो हमें दो चीजें सिखाता है। 1: फास्ट फूड कर्मचारियों को इतनी आसानी से नकल नहीं किया जाता है। 2: पिकअप विंडो पर गोपनीयता का एक पल पाने के लिए पानी की एक बोतल मांगना एक आश्चर्यजनक आसान तरीका है.

आपका ऑर्डर गा रहा है: यहां तक ​​कि यदि आप संगीत, प्रदर्शनशीलता और हर समय गाते लोगों से नफरत करते हैं, तो सही आदेश देखकर इन लड़कों को अपने टैको बेल ऑर्डर के बारे में एक मूर्ख गीत गाते हैं.

फ़्लोटिंग मनी: रहत, जो आपके सोशल मीडिया नेटवर्क पर मैजिकोफहाट द्वारा चलाया जाता है (उसके ट्विटर टैगलाइन: “जादूगर प्रंकस्टर!”), ड्राइव के माध्यम से ड्राइव के निर्विवाद राजा हैं, और यह एक है, जो प्रबंधन करता है थोड़ी सी मछली पकड़ने की रेखा से लटकाए गए डॉलर के बिल के रूप में सरल के साथ मनोरंजन करना, जल्द से जल्द था.

अदृश्य चालक: लेकिन राहत के महान कृति को यह होना चाहिए, जहां वह खुद को एक कार सीट के रूप में छिपाता है और वह हर फास्ट फूड अटैचमेंट को बाहर निकालने का प्रबंधन करता है। एकमात्र बमर यह है कि वह वास्तव में अपना खाना नहीं लेता है.

कॉन-आईएनजी: एक बूढ़ी लेकिन एक गुडिया, यह वास्तव में था (आश्चर्यजनक रूप से) वास्तव में रहात के “फ़्लोटिंग मनी” क्लासिक के बाद दिन पोस्ट किया गया था। और चूंकि कॉन-आईएनजी के आविष्कारक अल्की स्टीवंस ऑस्ट्रेलियाई हैं, इसलिए एक मौका है कि ये दो मील का पत्थर वास्तव में उसी देश में अपने संबंधित देशों में रहते थे। Zeitgeist कभी-कभी डरावना है.

मैकडाइविंग: फास्ट फूड प्रैंकिंग का एक नकारात्मक उदाहरण प्रशंसा करने के लिए कहीं भी बहुत दूर चला गया है, “मैकडिविंग” में फोटो-प्लाय जैसे प्लैंकिंग और उल्लू और कानूनी रूप से विनाशकारी “झुकाव” जैसे प्रतिक्रिया-आधारित की तुलना में गैलन स्मैशिंग के साथ आम बात है। एक ड्राइव के माध्यम से मज़ाकिया मज़ा। किसी भी कारण से, यह ब्रिटेन की एकमात्र बेवकूफ घटना प्रतीत होता है, और कम से कम YouTube पर, बड़े पैमाने पर लीड्स पर केंद्रित.

**

Loading...