राल-एन्केज्ड पेपरोनी पिज्जा के निर्माता के साथ एक वार्तालाप

Resinpizza बॉक्स शरीर

(क्रेडिट: केंडल मिल्स)

स्टेफ मंथिस ब्रुकलिन आधारित डिजाइनर है जिसका निंजा थ्रोइंग स्लाइस हाल ही में पूरे इंटरनेट पर उड़ा है। वह एक पिज़्ज़ेरिया (बिल्डेफोर्ड, एमई में एलेक्स द्वारा पिज्जा) में भी बड़ी हुई, कोचन 555 के संस्थापक के लिए राल में सुअर भागों को घेरने में मदद मिली, एक प्रशंसक के रूप में पी-वी हरमन की गणना करता है, और स्थायी संग्रह में योगदानकर्ता होगा दुनिया का पहला पिज्जा संग्रहालय.

तो हमें उससे बात करनी पड़ी.

से पिज्जा कहाँ है?

स्टीफ मंटिस: मेरे परिवार के अपने पिज़्ज़ेरिया से। मैं ब्रुकलिन में रहता हूं, लेकिन मैं मेन से हूं, और वास्तव में पिज्जा की दुकान से मेरे पिताजी का पिज्जा मैं बड़ा हुआ.

और आप इसे वापस ब्रुकलिन लाए?

एसएम: हाँ! मेरे परिवार के पिज्जा स्थान को एलेक्स द्वारा पिज्जा कहा जाता है, और यह 52 वर्षों तक मेन के बिडफोर्ड में कारोबार में रहा है। यह इस प्रकार का है दक्षिणी मेन में पिज्जा की दुकान.

इसे क्या विशेष बनाता है?

एसएम: वैसे यह ज्यादातर शैलियों से अलग है। और मैं सिर्फ यह नहीं कह रहा हूं कि, या तो – यह यूनानी शैली के पैन पिज्जा के बहुत करीब है, लेकिन हम चेडर पनीर का उपयोग करते हैं, यह अंतर है। हम वास्तव में पूरे देश में FedEx पिज्जा। यदि आपको यह पसंद है, तो आप इसे कहीं और नहीं ढूंढ पाएंगे, और यदि आप इसे चाहते हैं, तो हम इसे आपको भेजेंगे। मैं इस विशेष पाई वापस लाया और इसे जम गया। फिर, जब आप खाना बनाने के लिए तैयार होते हैं, तो आप बस ओवन में फेंक देते हैं और फेंक देते हैं.

(क्रेडिट: केंडल मिल्स)

तो पिज्जा क्या लगाया गया है? आप इसे वहां कैसे पहुंचे?

एसएम: यह राल है, जो तरल के रूप में शुरू होता है फिर प्लास्टिक में सख्त होता है। मैं आपके जैसे पिज्जा को सामान्य रूप से पकाता हूं: हमारे पिज्जा में से एक, डिफ्रॉस्टेड और आधा पके हुए, ओवन में लगभग 375 डिग्री पर 10-15 मिनट लगते हैं.

और फिर, मैंने पके हुए पिज्जा जितना संभव हो निर्जलीकरण करने की कोशिश की। जब भी आप राल के साथ काम करते हैं, तो आप ऑक्सीजन और तेल पेश करने से बचना चाहते हैं, और जितना संभव हो उतना पानी निकाल सकते हैं। इसलिए मैंने इसे चार घंटे के लिए सबसे कम संभव तापमान पर खाना बनाना छोड़ दिया, और फिर इसे शीर्ष पर एक वजन के साथ सूखा हवा दें, इसलिए यह सपाट रहेगा। मैंने न्यू यॉर्क में कुछ राल लोगों से बात की, और मेरा सबसे अच्छा दोस्त, जो एक फार्मासिस्ट है, और पिज्जा को कार्बिक एसिड के साथ इलाज करने के लिए, रंग और पोटेशियम शर्बत को संरक्षित करने के लिए, इसे मोल्ड होने से बचाने के लिए समाप्त हुआ। यह एक रसायन है जिसे आप फेस क्रीम में पाते हैं, किसी कारण से.

आपने पेपरोनी पिज्जा क्यों चुना??

एसएम: यह शायद सबसे प्रतिष्ठित टुकड़ा है, और यह मेरे पसंदीदा में से एक है.

पिज्जा-कलाकारों शरीर

(क्रेडिट: केंडल मिल्स)

और आपने राल में पेपरोनी पिज्जा के स्लाइस को एन्सेज़ करने का फैसला क्यों किया?

एसएम: मैंने इस टुकड़े को एक शो के लिए किया था, एक समूह के साथ मैं अमेरिकन डिजाइन क्लब कहलाता हूं। हम उभरते और स्थापित डिजाइनरों की मदद के लिए एक मंच बनाने की कोशिश कर रहे हैं, हम अपने स्वयं के शो, व्यापार कार्यक्रम, सभी खुले कॉल करते हैं.

वैसे भी, मैंने पिज्जा निंजा सितारों को “थ्रेट” नामक एक शो के लिए बनाया है जिसे हमने पिछले मार्च में किया था। आधार था: यह 3 बजे है और आप अपने अपार्टमेंट में एक खिड़की तोड़ते हैं – आप अपने बचाव के लिए क्या पकड़ते हैं? मेरे पास पिज्जा के स्लाइस की इस छवि को रात से पहले छोड़ दिया गया था, और यदि आप निंजा स्टार की तरह एक को हुक कर सकते हैं तो यह कितना शानदार होगा। इसके अलावा, मेरे पिज्जा पृष्ठभूमि के साथ, मैं पिज्जा में और अपने आप में था, लेकिन विचार यह था कि यह एक काल्पनिक हथियार था.

क्या आप राल में बहुत सारे भोजन को घेरते हैं?

एसएम: यह पूरी राल चीज दयालु है, वास्तव में, मैं इसमें कैसे मिला। जब मैं ब्रैडी लोवे से मिला, तो पिज्जा सामान पर काम कर रहा था, जिसने कोचन 555 शुरू किया – हमारे पास एक पारस्परिक मित्र है। जब मैं इस पिज्जा सामान के बारे में अपने दोस्त से बात कर रहा था, तो वह मेरे कंधे पर देख रहा था, और वह ऐसा था, “यह बहुत अच्छा है, क्या आप इसे सुअर के हिस्सों से कर सकते हैं ?!” तो जनवरी में, मैंने राल में सूअर के तीस टुकड़े लगाए.

कुछ काम करते थे, कुछ नहीं थे, लेकिन हमें सुअर कान, एक सूअर की पूंछ, कुछ सूअर का मांस, एक सुअर पैर, कुछ ठीक मांस, राल के ब्लॉक में, सब कुछ मिला। मैंने न्यूयॉर्क में रेस्तरां रेस्टो में सुअर के हिस्सों का एक गुच्छा एकत्र किया, और हमारे साझा ग्रीक चीज़ पर मालिक, क्रिश्चियन पप्पानिचोलस के साथ बंधे। इनमें से कुछ टुकड़े कोचॉन 555 कार्यक्रम में वीआईपी को दिए गए थे; मैंने सुअर के हिस्सों के लिए धन्यवाद के रूप में ईसाई को एक सुअर कान दिया। यह पागलपन था.

कोचन 555 के लिए संरक्षित सुअर कान की एक जोड़ी (क्रेडिट: स्टीफ मंटिस)

कोचन 555 के लिए बने सुअर कान का एक क्लोजअप (क्रेडिट: स्टीफ मंटिस)

डबल संरक्षित मीट का ढेर * (क्रेडिट: स्टीफ मंटिस) *

तो पसंद के अपने माध्यम राल है?

एसएम: नहीं! मैं राल में नहीं हूँ, मैं भोजन में हूँ। यह इसे प्रदर्शित करने का एक तरीका होता है। मैं fab.com के साथ विभिन्न तरीकों के समूह में भी काम करता हूं, और इन राल तटों को डिजाइन सप्ताह के लिए उनके अंदर एम्बेडेड कैंडी के साथ बना देता हूं। लेकिन ऐसा इसलिए था क्योंकि हमें बहुत सारे रंग की ज़रूरत थी.

पिज्जा आपकी पसंद का माध्यम है?

एसएम: मेरे पास हमेशा मेरे सिर के पीछे एक पिज्जा लाइन पकाना था। पिज्जा से संबंधित, जरूरी नहीं, लेकिन पिज्जा से प्रेरित वस्तुएं भी नहीं। संग्रह वहां है, और मेरे पास इसका अधिकतर साधन बनाने का साधन है, और यह सिर्फ समय की बात है। मैं कहूंगा कि पिज्जा की प्रतिक्रिया का जवाब पागल हो गया है, और इन वस्तुओं और विचारों को आगे बढ़ा दिया है। मैं विश्व के पहले पिज्जा संग्रहालय में कुछ टुकड़े करने जा रहा हूं, जो फिली में खुल रहा है – मुझे उनसे एक ईमेल मिला, और सोचा कि मैंने अभी न्यूजलेटर या कुछ के लिए साइन अप किया है, और “एक सेकंड रुको , वे मेरे निंजा सितारों के बारे में बात कर रहे हैं। क्या ?! “

क्या आप अधिक फेंकने वाले स्लाइस बनाने जा रहे हैं?

मैं उत्पादन प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि मुझे आठ स्लाइस बनाने में लगभग दस घंटे लगते हैं, लेकिन मैं इस पर काम कर रहा हूं!
इस सब पर आपके पिता क्या लेते हैं?

एसएम: मेरा मतलब है, मैंने उससे कहा: “आपको एहसास है कि पिज्जा संग्रहालय में दुनिया में एकमात्र असली संरक्षित पिज्जा होगा।” और वह हँसे, और बस कहा, “यह बहुत अच्छा है।” वह और अधिक पंप है कि मेरा काम कुछ कर रहा है। यह सिर्फ संयोग है कि यह भी उसका काम होता है.

पिज्जा कैसे पकड़ रहा है?

एसएम: शो के चार महीने बाद यह रहा है। वे कास्टिंग के लगभग दो सप्ताह बाद बदल गए, लेकिन फिर वे पठार। कुछ भी नहीं होता है, लेकिन पनीर थोड़ा अधिक पारदर्शी हो जाता है, और पेपरोनी थोड़ा भूरा हो जाता है। बहुत से लोग थे, लोग कहते थे, “कोई रास्ता नहीं है जो असली नहीं है,” और बहुत से लोग मुझे यह कहते हुए कहते हैं कि यह काम नहीं करेगा, और मैंने सोचा कि “एह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्हें, मुझे लगता है कि यह ठीक रहेगा।”

Loading...