एक मक्का कुत्ता एक राजा ताज कर सकते हैं.

खैर, कम से कम इस तरह राष्ट्रपति के लिए हमारे वर्तमान उम्मीदवार इन दिनों अभिनय कर रहे हैं-राजनीतिज्ञों के आहार इस तरह की जांच में आने से पहले कभी नहीं। हाल ही में, हमने नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए जो कुछ करना पसंद किया उसके बारे में हमने दवाओं और मालकिनों के साथ अपने दलितों के बारे में और अधिक सुना.

निश्चित रूप से, उम्मीदवारों ने हमेशा “स्वादिष्ट” की आवश्यकता बनाई है! चेहरे को कम करने के दौरान चेहरे – लेकिन सामान्य राज्य मेले में नवीनतम गहरे तला हुआ फड का केवल एक काटने। वे हमेशा न्यू हैम्पशायर में पेनकेक्स फिसल गए हैं, जो आयोवा में पोर्क चॉप पर gnawed, और सरसोटा से सिएटल के नीले कॉलर सलाखों में घरेलू बीयर quaffed.

कई लोगों के लिए, लक्ष्य विरासत-परिभाषित नुकसान से बचने के बारे में रहा है: सर्जेंट श्रीवर कभी भी चिल्लाए जाने के समय कभी नहीं रहते थे, “मेरा एक कूरोवियर बनाएं!” ओहियो में एक वर्किंग-क्लास बार में। जब वह मर गया तो उस गैफ ने अपनी मृत्यु में प्रमुख रूप से दिखाया 39 साल बाद.

आजकल, कुछ राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों ने उस पर कब्जा कर लिया है, जहां एक ऐसी दुनिया में जहां भोजन के जुनून मुख्यधारा हैं, उनकी व्यक्तिगत गहन यात्रा के बारे में खोलना छवि को आकार देने का एक और तरीका है: खुद को पृथ्वी से नीचे, स्वास्थ्य-जागरूक, बोल्ड , या खुले दिमागी। दूसरों, इतना नहीं। यहां उम्मीदवारों की वर्तमान फसल में से कुछ हैं जिन्होंने हमें भोजन के माध्यम से शायद उससे अधिक बताया है.

जेब बुश: अनुशासित, ब्लाण्ड

फ्लोरिडा के पूर्व गवर्नर ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया, “मैं हमेशा भूख लगी हूं।” उन्होंने सीएनएन को बताया, “मैं मौत की भूख लगी हूं।” यह एक रूपक नहीं था, या तो: इस वसंत में, बुश ने खुलासा किया कि वह पालेओ डाइट पर गया था, जिसने उसे 40 पाउंड बहाल करने में मदद की। जून में आधिकारिक तौर पर दौड़ में प्रवेश करने से पहले यह वापस आ गया था: उनके आहार को व्यापक संकेत के रूप में व्यापक रूप से व्याख्या किया गया था कि वह इस समय दौड़ने के लिए वास्तव में गंभीर थे, अनुशासन का एक प्रदर्शन जिसने यह भी स्वीकार किया कि अमेरिकी मतदाता गोल-मटलों नेताओं से दूर भाग लेते हैं । अपने अभियान में बंद होने पर, बुश बादाम, सलाद, और ग्रील्ड-चिकन लंच के लिए स्टार्च, डेयरी और परिष्कृत शर्करा को अलग करने के लिए जाने जाते हैं। (वह सप्ताह में एक बार मैक्सिकन पर शराब के साथ धोखा देने और छेड़छाड़ करने के लिए उत्सुक है।)

लेकिन आहार पीछे हट गया हो सकता है। डोनाल्ड ट्रम्प ने बुश को “कम ऊर्जा” के लिए बार-बार विस्फोट कर दिया है, और एक पूर्व ट्रम्प सलाहकार ने बुश के आहार को अपने बेवकूफ अभियान के लिए दोषी ठहराया। “वह पालेओ डाइट,” रोजर स्टोन ने सीएनएन को बताया। “इस आदमी को एक चीज़बर्गर प्राप्त करें।”

इस बार हम किस पर ध्यान दे रहे हैं

हिलेरी क्लिंटन: आश्चर्यजनक रूप से सामान्य, प्रो-हमस

राज्य के ई-मेल संकटों के पूर्व सचिव ने न केवल अपने जीओपी दुश्मनों के लिए चारा प्रदान किया, बल्कि उन्होंने जनता को हर रोज़ जीत पर अपनी स्थिति में अंतर्दृष्टि दी। एक ई-मेल एक्सचेंज में, वह एकोर्न- और बटरनट-स्क्वैश सूप का विकल्प चुनती है। दूसरे में, उसने खुलासा किया कि वह अपनी चाय में स्कीम दूध पसंद करती है। और, उसके पास सामाजिक जीवन है कि वह सभी राजनेता के बाद उम्मीद कर रही है: एक और विनिमय में, वह मैरीलैंड के सीनेटर बारबरा मिकुलस्की के साथ योजना बना रही है, “इसे सीनेट में लपेटें और कुछ अस्वास्थ्यकर पीएं!” दूसरे शब्दों में, उनके ई-मेल ने उन्हें दर्दनाक रूप से शोध किए गए विपणन में लाखों डॉलर की तुलना में अधिक से अधिक पृथ्वी और संबंधित व्यक्ति के रूप में डाला.

निकटतम क्लिंटन खाद्य-आधारित विवाद के लिए आता है जब बचपन के दोस्त ने उसे डीपॉल विश्वविद्यालय के बारे में एक लेख भेजा, जो कैफेटेरिया से सबरा हमस पर प्रतिबंध लगाने के लिए जनमत की योजना बना रहा था। (इज़राइली कंपनी जो सबरा के संयुक्त मालिक हैं-पेप्सिको द्वारा आधा स्वामित्व वाली है- वित्तीय रूप से इजरायली रक्षा बल इकाई का समर्थन करती है, जिसमें आलोचकों ने मानवाधिकारों के उल्लंघन का आरोप लगाया है।) लेकिन क्लिंटन बस जवाब देते हैं: “मुझे सबरा हमस से प्यार है-जो भी इसका मतलब है ! “

क्रिस क्रिस्टी: महत्वाकांक्षी, जिद्दी

जैसे हमने कहा, अमेरिकियों आमतौर पर अधिक वजन वाले राष्ट्रपतियों का चुनाव नहीं करना पसंद करते हैं, और पोल इसके बारे में पूरी तरह से अवगत हैं। तो जब न्यू जर्सी के प्रसिद्ध रोटंड गवर्नर ने 2013 में गोद-बैंड सर्जरी की थी और एक आहार पर गए जिसने 100 पाउंड खोने में योगदान दिया, राजनीतिक पर्यवेक्षकों ने इसे स्पष्ट संकेत के रूप में लिया कि वह व्हाइट हाउस के लिए बंदूक कर रहा था। (हमेशा के रूप में कुल्ला, क्रिस्टी ने दाताओं को बताया कि उन्हें इस बात को कम करने के लिए वजन कम करने की जरूरत है कि वह सेवा करने के लिए पर्याप्त स्वस्थ होगा या नहीं।) फिर भी क्रिस्टी का दावा है कि वह अपनी सब्जियों पर उठाता है, केवल खीरे, सलाद और हरे रंग को खा रहा है फलियां। उन्होंने लोगों से कहा, “मैं खाना खाने में लगभग रूचि नहीं रखता क्योंकि मैं होता था। लेकिन अचानक मुझे अचानक एक बड़ा सब्जी प्रशंसक नहीं बनाया गया”.

बर्नी सैंडर्स: ब्लैक मील मैटर, वास्तव में आपके शैतान वाले अंडे नहीं चाहते हैं

वरमोंट के मैदानी यू.एस. सीनेटर ने समय-समय पर अनुमानित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार क्लिंटन को बढ़ा दिया है, लेकिन बदले में ब्लैक लाइव मैटर आंदोलन के समर्थकों ने अपनी रैलियों में इसे बढ़ा दिया है। सांस्कृतिक अंतर को पुल करने के लिए, नाइटली शोसितंबर में लैरी विल्मोर ने सैंडर्स को एक आत्मा खाद्य सीट-डाउन में आमंत्रित किया जिसमें तला हुआ चिकन, हरी बीन्स, डिब्बाबंद अंडे और बिस्कुट शामिल थे। सैंडर्स ने खेलकर विल्मोर से अंडे को छीनने की कोशिश की, लेकिन वास्तव में कुछ भी नहीं खाया। इसके बजाय, वह स्वास्थ्य देखभाल के लिए फिनिश दृष्टिकोण पर चर्चा करने और “बेड़े पर” का अर्थ समझने में बहुत रुचि रखते थे। इनमें से कोई भी किसी को आश्चर्यचकित नहीं करना चाहिए.

ट्रम्प स्टीक्स: (अब नहीं) तेज छवि पर उपलब्ध! फोटो: स्टीफन लवकिन / वायर इमेज

डोनाल्ड ट्रम्प: जो कुछ भी वह चाहता है वह करता है

डोनाल्ड को एक कांटा के साथ पिज्जा खाने के लिए एक elitist के रूप में उपहास किया गया है (वह अजीब तरह से scrapes और toppings खाती है और परत को छोड़ देता है), लेकिन उसका पसंदीदा सैंडविच एक अच्छा पुराने फैशन, नीले कॉलर meatloaf है। वह आहार सोडा पीता है लेकिन कॉफी और चाय से बचाता है। लॉन्च होने के बावजूद वह अपने पूरे जीवन में सख्त टीटोटलर रहा है, और ट्रम्प ब्रांडेड पीले एल्स और वोदका-क्रैनबेरी-शैंपेन कॉकटेल की एक पंक्ति है। वह न्यूयॉर्क में आखिरी व्यक्ति हो सकता है जो वास्तव में लाल मखमल केक में वास्तव में है। उन्होंने हमेशा अपने मांस को अच्छी तरह से आदेश देकर स्टेक स्नॉब्स की संवेदनशीलताओं को नाराज कर दिया है, लेकिन दक्षिण-थीम वाले स्टीकहाउस और ऑयस्टर बार की अल्पकालिक श्रृंखलाओं पर भी अपना नाम फंस गया, जहां संभवतः, वेटर्स ने सुझाव दिया कि “दुनिया के सबसे महान स्टीक्स” का आदेश दिया जाए मध्यम दुर्लभ या कूलर.

दूसरे शब्दों में, जीवन से अधिक व्यक्तित्व की खाने की आदतों में स्थिरता या तर्क की खोज करने वाले लोग यह नहीं समझते कि उस तरह की चीज बिंदु के बगल में है। वह डोनाल्ड ट्रम्प है। वह जो कुछ भी चाहता है वह करता है.

बेन कार्सन: अपनी खुद की चिकित्सा लेता है, पॉपी के प्वाइंट को समझ नहीं आता है

जीओपी अधिकार का वर्तमान प्रियजन एक गहरा धार्मिक सामाजिक रूढ़िवादी है, यही कारण है कि ज्यादातर लोग यह जानकर चौंक जाते हैं कि वह लंबे समय तक शाकाहारी भी है। वास्तव में, वह है केवल एक प्रमुख पार्टी के लिए राष्ट्रपति के लिए शाकाहारी दौड़, वास्तव में बोल्ड स्थिति: 2013 तक, 30 प्रतिशत रिपब्लिकन के पास शाकाहारियों का नकारात्मक विचार है (बनाम केवल 16 प्रतिशत डेमोक्रेट), ऐसे चुनाव संख्याएं जो गंभीर रूप से प्राथमिकता को प्रभावित कर सकती हैं । और उसका आहार निश्चित रूप से उन कृषि राज्यों का समर्थन नहीं करेगा जो एक मजबूत मांस उद्योग पर भरोसा करते हैं। कार्सन की परवाह नहीं है; स्वास्थ्य चिंताओं और उनके विश्वास ने उन्हें दशकों पहले हर्बीवोर स्थिति में बदल दिया। कार्सन ने कहा, “इसमें 20 साल लग सकते हैं।” शाकाहारी टाइम्स 1 99 0 में। “लेकिन आखिरकार ज्यादातर लोगों को मांस खाने का कोई कारण नहीं होगा। और जानवर राहत का आह्वान करेंगे।”

लेकिन कार्सन के शाकाहार ने उन्हें गर्म पानी मिला जब उन्होंने पोम्पे के लुइसियाना रसोई में बंदूक बिंदु पर आयोजित होने के बारे में एक उपेक्षा से संबंधित उम्पावा सामुदायिक कॉलेज की शूटिंग के बारे में विवादास्पद टिप्पणियां वापस करने की कोशिश की। इसने सवाल उठाए कि क्या उसने चोरी किया है, अपने शाकाहारी आहार पर धोखा दिया है, या प्रकृति की सनकी है जो पोपेय में चल सकती है और उस स्वादिष्ट, कुरकुरे तला हुआ चिकन द्वारा बहकाया नहीं जा सकता है.