नाइटपिकर में आपका स्वागत है। जेसन केसलर जितना प्यार करता है उतना शिकायत करना पसंद करता है। भोजन के अपूर्ण ब्रह्मांड के माध्यम से उसकी यात्रा पर उससे जुड़ें.

वेलेंटाइन डे सिर्फ कोने के आसपास है, इसलिए इसे नाइटपिकर से एक दोस्ताना अनुस्मारक पर विचार करें: कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे प्यार करते हैं, मैं आपको एक रेस्तरां में बाहर देखना नहीं चाहता हूं14 फरवरी या किसी अन्य दिन। कोई नहीं करता। देखो, यह बहुत अच्छा है कि आप प्यार में हैं। लेकिन स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन आपके सपनों की तरह हैं: आपके शयनकक्ष में सबसे अच्छा रखा जाता है – और मुझसे दूर.

मैं स्वीकार करूंगा, एक अंधेरे रेस्तरां में देर रात के खाने के बारे में कुछ सेक्सी है। शराब के कुछ चश्मे के बाद, आपका बूथ फर्नीचर की तरह कम लग रहा है और एक निजी वापसी की तरह। वार्तालाप बह रहा है, बहुत सारी हंसी है, और अचानक, अरे! आपका चेहरा किसी अन्य इंसान के चेहरे से जुड़ा हुआ है और आपकी भाषाएं झुका रही हैं। होता है। या कम से कम यह किया था। मुझे सम.

कुछ महीने पहले, मैंने समुद्र तट के पास एक नए रेस्तरां में एक दोस्त के साथ इस सटीक स्थिति में खुद को पाया। समस्या यह थी कि हम बाहर नहीं थे। मैं आपको बताता हूं कि कुछ पचास दशक में दो चक्करों में एक जोड़े से तेज सीज़र सलाद बर्बाद नहीं होता है। रेस्तरां पीडीए के साथ यह समस्या है. यह स्वाभाविक रूप से स्वार्थी है. आप सभी की इच्छाओं के बारे में अपनी इच्छाओं का विशेषाधिकार प्राप्त कर रहे हैं, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण, मेरा.

मेरा विश्वास करो, यह केवल ग्राहक नहीं है जो इंट्रा-बूथ होंठ-लॉकिंग पर पीछे हट जाते हैं। जब मैंने हाई स्कूल में रेस्तरां में काम किया, मैं “समान-साइडर्स” को तुच्छ मानता थाजो एक मिनी-बूथ में साइड-बाय-साइड बैठते हैं जैसे प्रेम-डूवे झटके, मुझे एक के लिए बनाई गई जगह में दो प्रवेश द्वार देने के लिए मजबूर करना। यह सिर्फ काम नहीं करता है। इन स्नेही मूर्खों के साथ दूसरी समस्या? वो रहते हैं सदैव. जब smooching शुरू होता है, समय बंद हो जाता है. इसका मतलब है कि तालिका अन्य भुगतान करने वाले ग्राहकों से भरी नहीं जा सकती है और इसका मतलब सर्वर से अधिक ध्यान देना है, जाहिर है, एक ही टिप। अच्छा नहीं, lovebirds.

रेस्टोरेंट, जहां तक ​​मुझे पता है, काफी समय से आसपास रहे हैं, इसलिए ऐसा नहीं है कि हम अभी अन्य लोगों के आस-पास भोजन की अवधारणा के लिए उपयोग कर रहे हैं। कुछ लोग क्यों सोचते हैं कि सजावट छोड़ना ठीक है? क्या वे जनता में भी फंस जाते हैं? बस पर अपने toenails क्लिप? क्या उन्होंने कभी नहीं देखा है शहर का मठ?

अब से, मैं सीधे पीडीए से निपटने जा रहा हूं-अगर प्रेमी मेरी जगह पर आक्रमण करने जा रहे हैं, तो मैं उनके पर आक्रमण करने जा रहा हूं। देखें, मेरे पास यौन संक्रमित संक्रमणों के बारे में ब्रोशर का यह अच्छा बड़ा ढेर है जो मैं अपने साथ ले जाता हूं (क्यों नहीं पूछता), और जब भी मैं एक स्मूच देखता हूं, तो मैं एक को सौंपने वाला हूं। इसे शिक्षा के सार्वजनिक प्रदर्शन पर विचार करें। मेरा विश्वास करो, क्लैमिडिया के बारे में कुछ सच्चे बमों की तुलना में कुछ भी मूड को तेजी से मारता नहीं है.